किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच एक बार फिर ठन गई है. कंगना रनौत बहस के दौरान दिलजीत को खालिस्तानी और खालिस्तान समर्थक तक कह दिया. इसके जवाब में दिलजीत ने कहा कि यहां सब हिंदुस्तानी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह अब कंगना के ट्वीट के जवाब नहीं देंगे.

देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में विदेशी हस्तियों के ट्वीट करने पर भारतीय हस्तियां भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और उन्हें देश को बांटने वाला प्रोपेगेंडा से बचने के नसीहत दे रहे हैं. भारतीय हस्तियां अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट पर कड़ी आपत्ति जता रहे हैं. इनमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन, कंगना रनौत समेत कई सेलेब्स शामिल हैं.

 

अब रिहाना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने किसानों को आतंकवादी तक कह डाला. इस पर पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने प्रतिक्रिया दी है, जिसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर फिर से बहस शुरू हो गई है. वर्चुअल बहस के दौरान कंगना ने दिलजीत को खालिस्तानी तक कह दिया जबकि इसके जवाब में दिलजीत ने कहा कि यहां रहने वाले सभी लोग हिंदुस्तानी हैं.

कंगना ने दिलजीत पर निशाना साधते हुए लिखा,"तेरी कनाडा गैंग कुछ नहीं कर पाएगी. खालिस्तान सिर्फ तुम लोगों के दिमाग का जो खालीपन है उसका नाम है. हम इस देश के टुकड़े नहीं होने देंगे, कर लो जितने चाहे दंगे और स्ट्राइक्स." इसके साथ कंगना ने हैशटैग के साथ इंडिया टूगेदर और इंडिया अगेनस्ट प्रोपेगेंडा.

कंगना ने इसके अलावा एक और ट्वीट में लिखा," देश सिर्फ भारतीयों का है, खालिस्तानियों का नहीं, बोल तू खालिस्तानी नहीं है. कह कि तू खालिस्तान ग्रुप का सपोर्ट नहीं करता जो धरने में शामिल हुआ है. अगर तू यह कहता है तो मैं माफी मांगूगी और तुझे देशभक्त कहूंगी... मैं तेरे जवाब का इंतजार कर रही हूं."

दिलजीत दोसांझ ने इसके जवाब में कई ट्वीट किए. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा,"दिलजीत दोसांझ के अनुसार, "आज से मैं तेरे किसी ट्वीट का जवाब नहीं दूंगा क्योंकि तुझे ट्वीट-ट्वीट खेलने में मजा आने लगा है. बाकी लोगों को 100 काम होते हैं. वैसे भी तेरे जैसे से बात करने का कोई तुक नहीं है."