लुधियाना : रैडिसन ब्लू होटल एमबीडी लुधियाना के कैफे डेलिश रेस्तरां में लुधियानावासियों के लिए रोटी पे बोटी फूड पेस्टीवल का आयोजन किया गया है। फूड फेस्टिवल का समापन 29 अगस्त को होगा। त्योहार का मुख्य आकर्षण विभिन्न प्रकार के कबाब हैं जिन्हें संबंधित क्षेत्र की विशेष रोटी के साथ परोसा जाएगा। मैन्यू कार्यकारी शेफ राज कुमार और उनकी टीम द्वारा तैयार किया गया है। फूड फेस्ट में शामिल क्षेत्र उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, कश्मीर और राजस्थान हैं।

डेकोरेशन से लेकर ड्रिंक तक सब कुछ परफेक्ट है। मुंह में पिघलने वाले कबाब के लिए कैफे डेलिश जाए। गुलाबटी कबाबए , कश्मीरी नान पर गिलाफी खोज कबाब, उलटे तवे के परांठे पर मुर्ग टिक्का मिर्जा हनू, कुलचा के साथ चिकन कीमा और रूमाली रोटी पर नुक्ती कबाब।

शाकाहारियों के लिए भी खस्ता रोटी पर दही के कबाब, खस्ता रोटी पर अद्रकी मटर के कबाब, उल्टे तवे के परांठे पर गलावत ए खंब, खस्ता रोटी पर परोसे जाने वाले दाल के कबाब, रूमाली रोटी पर मखमली मक्का सीख कबाब के साथ दावत है।

शेफ राज कुमार जिन्होंने मेन्यू पर अपनी टीम के साथ मिलकर काम किया, ने हमें इन कबाबों को बनाने के लिए मसाले की पसंद की भूमिका से परिचित कराया। उन्होंने कहा, "सभी मसालों को पुराने तरीके से बनाया गया है और इससे हमारे कबाब का स्वाद वाकई बढ़ गया है।" शेफ ने मेहमानों को प्रत्येक कबाब के समृद्ध इतिहास के बारे में भी बताया ताकि वे भोजन का स्वाद ले सकें और प्रत्येक व्यंजन के इतिहास के बारे में जान सकें।

रैडिसन ब्लू होटल एमबीडी लुधियाना के महाप्रबंधक अभय कुमार ने कहा, कैफे डेलिश रेस्तरां में 29 अगस्त तक रोटी पे बोटी कबाब फूड फेस्टिवल कबाब प्रेमियों के लिए एक दावत है। उन्होंने कहा कि कबाब दावत 4 क्षेत्रों उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, कश्मीर और राजस्थान के स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ मेहमानों की स्वाद के लिए है। उन्होंने कहा, "फूड फेस्टिवल में, हम शाकाहारी और मांसाहारी दोनों तरह के भोजन के लिए विभिन्न किस्मों की पेशकश करेंगे।" उन्होंने कहा, हम यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि रोटी पे बोटी फूड फेस्टिवल से हर मेहमान उनके स्वाद के अनुसार प्यजन परोसे जाए।