मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के शहर में सोमवार देर रात रेलवे स्टेशन के पास एक ढाबे में नई कार खरीदने की पार्टी कर रहे एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान कुणाल के रूप में हुई है। वह मुंबई में काम करता था और कुछ दिन पहले कार खरीदने के लिए मुंबई से लौटा था। घटना के बाद हमलावर युवक भाग गए, मौके पर मौजूद राहगीरों ने तुरंत घायल युवकों को सरकारी राजिंदरा अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान कुणाल (26) निवासी गुरबख्श कॉलोनी की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार दूसरे पक्ष के युवकों ने धारदार हथियार से कुणाल पर चाकू से हमला कर दिया। हमले की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है। कुणाल की मौत पेट में चाकू लगने से हुई है। झगड़े में कुणाल कुमार, सौरव शर्मा, रोहित कुमार, अमित सदाना, वासु और सलीम भी घायल हो गए थे। मृतक के चचेरे भाई अमित कुमार ने कहा कि राघोमाजरा निवासी हरतेश्वर सिंह उर्फ ​​घोड़ा और नीरज उर्फ ​​निंजा चार अन्य अज्ञात दोस्तों के साथ आया और हमला किया है।

जल्द पकड़ा जाएंगे आरोपित: ढिल्लों
अनाज मंडी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर हरजिंदर सिंह ढिल्लों ने कहा कि मृतक कुणाल के भाई द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर ​​घोड़ा निवासी राघोमाजरा, नीरज उर्फ ​​निंजा पंतिया और चार अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस आरोपितों को जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

Source: jagran