बॉलीवुड अभिनेत्री और भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कहोली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर को बेटी को जन्म दिया था। इस बात की जानकारी खुद विराट कहोली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने एक खास पोस्ट शेयर की थी। जिसके बाद फैंस और कई बॉलीवुड सितारों की बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है। फिल्मी सितारों के अलावा खेल जगत की हस्तियां ने भी विराट और अनुष्का को माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं।

इतना ही वहीं विराट और अनुष्का के कई फैंस उन्हें उनकी बेटी का नाम भी सजेस्ट कर रहे हैं। इस बीच मीडिया में चल रही खबरों की माने तो विराट-अनुष्का ने अपने बेटी का नाम ‘अनवी’ रखा है। रिपोर्ट के मुताबिक विराट और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम ‘अनवी’ रखा है। गौरतलब है कि ये नाम अनुष्का शर्मा और विराट कहोली दोनों के नामों को मिलकर बनाया गया है। आपको बता दें कि ‘अनवी’ का मतलब होता अंधकार को मिटाने वाली होता है।

https://www.instagram.com/p/CJ5taE5FKtb/?utm_source=ig_embed

वहीं सनातन धर्म में देवी लक्ष्मी को भी ‘अनवी’ के नाम से जनाना जाता है और देश के कुछ इलाकों में अनवी देवी को जंगल की देवी के रूप में भी जाना जाता है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक फोटो भी वायरल हो रहा है जो विराट अनुष्का की बेटी का बताया जा रहा है। लेकिन सोमवार शाम को विराट कोहली के भाई विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया था।

इस फोटो में बच्ची का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा था लेकिन सफेद कपड़े में लिपटे उनके छोटे-छोटे खूबसूरत पैर जरूर दिख रहे थे। विकास ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेटी का वेलकम करते हुए कैप्शन लिखा, ‘बहुत ज्यादा खुशी…..हमारे घर परी आई है। ये फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। विराट और अनुष्का के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CJ5wWUJDfcs/?utm_source=ig_embed